Highlight Of Last Week

Search This Website

Monday, May 28, 2018

बाबा रामदेव ने लॉन्च की पतंजलि सिम, महज इतने रुपये में कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉल



जब सिम को पूरे देश के लिए लॉन्च किया जाएगा तो जिन लोगों के पास यह कार्ड होगा उन्हें पतंजलि की चीजों में 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. इस सिम में 144 रुपये के रीचार्ज पर पूरे देश में अनमिलिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही 2 जीबी डेटा और 100 एमएमएस मिलेंगे. इसके अलावा उपभोक्ता को हेल्थ, एक्सीडेंटल और लाइफ इश्योरेंस का कवर भी मिलेगा.

इस मौके पर बातचीत करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि भारत सरकार की कंपनी बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है. साथ ही पतंजलि और बीएमएनएल का मकसद देश का कल्याण करना है. देशभर में बीएसएनएल के 5 लाख काउंटर हैं जहां से लोग जल्दी ही पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड खरीद सकेंगे.”

बाबा ने अपने सिम कार्ड के बारे में आगे बातचीत करते हुए कहा कि लुभाने वाले डेटा पैक और कॉल पैकेज के साथ, कार्ड के साथ मेडिकल और लाइफ इश्योरेंस कवर भी दिया जा रहा है. यह क्रमशः 2.5 लाख और 5 लाख रुपये का होगा. बहरहाल, इस कवर का लाभ सिर्फ रोड एक्सीडेंट पर ही लिया जा सकता है.

बीएसएनएल के जनरल मैनेजर सुनील गर्ग जो इस इवेंट में मौजूद थे. उन्होंने भी पतंजलि के साथ बीएसएनल के टाई-अप की तारीफ की. उन्होंने कहा, “पतंजलि जो प्लान लेकर आया है वह बेस्ट है. 144 रुपये में यूजर पूरे देश में अनलिमिटेड कॉल कर सकता है. हम 2 जीबी डेटा पैक और 100 एसएमएस दे हे हैं. यह सिम कुछ पेपरवर्क करने के बाद तुरंत चालू कर दिया जाएगा.”

भारत का सबसे भरोसेमंद रोजमर्रा सामान बेचने वाला ब्रांड बनने के बाद, योग गुरु रामदेव की कंपनी पतंजलि ने टेलीकॉम सैक्टर में उतरने का ऐलान कर दिया है. एक इवेंट में बाबा रामदेव ने स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया, इसे बीएसएनएल के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है. अभी शुरुआत में पतंजलि कंपनी के कर्मचारी ही इसका इस्तेमाल कर पाएंगे.


For Best View Please Open This Website In CHROME / OPERA Browser