Search This Website

Monday, November 20, 2017

लॉन्च से पहले 11 लाख लोगों ने किया इंट्रेस्ट रजिस्ट्रेशन, लीक हुए फीचर्स और कीमत



वनप्लस आज अपना एक और स्मार्टफोन OnePlus 5T लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन के लिए 11 लाख लोगों ने इंट्रेस्ट रजिस्ट्रेशन किया है। मतलब 11 लाख लोग इसे लेने के लिए पहले से ही तैयारी कर रहे हैं। इस स्मार्टफोन को आज न्यूयॉर्क में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्चिंग को लाइव भी देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही कई लीक्स में काफी जानकारियां सामने आ गई हैं। फीचर्स ही नहीं इसकी कीमत की बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन में 6 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। जिसका रिजॉल्यूशन 2,160X1,080 पिक्सल का है। इसमें फुल विजन डिस्प्ले मिलेगी।


सेल और कीमत: लॉन्च होने के बाद भारत में यह फोन 21 नवंबर से अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध रहेगा। मतलब इस फोन को 21 नवंबर से केवल वही लोग खरीद सकते हैं जो अमेजन के प्राइम मेंबर होंगे। यह अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। बाकी सभी के लिए इसकी सेल 28 नवंबर से शुरू होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की कीमत 40 हजार रुपये के करीब हो सकती है।




फीचर्स:  सबसे खास बात है कि इस फोन के दो मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। एक 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ और दूसरा 8GB रैम और 128GB इंटरनल मैमोरी के साथ। इसके अलावा दोनों ही मॉडल्स में 2.45 गीगाहर्ड्ज का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 प्रोसेसर मिल सकता है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में इंटरनल मैमोरी को बढ़ाने का विकल्प नहीं मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअर रियर कैमरा मिलेगा। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,300 mAH की बैटरी दी जा सकती है। यह डैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इससे फोन की बैटरी बहुत जल्दी चार्ज हो जाती है।


For Best View Please Open This Website In CHROME / OPERA Browser