Search This Website

Friday, October 6, 2017

व्हाट्सएप्प में शामिल हुए 3 नए कमाल के फीचर्स, देखिये

इन्स्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अपने उपयोगकर्ताओं के लिए नई फीचर पेश करता है ताकि वे अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर सेवाएं प्रदान कर सकें। एक बार फिर व्हाट्सएप ने डीपी ज़ूम, प्रोफाइल नाम और बदलें अपडेट स्थिति सहित तीन और नई सुविधाओं को जोड़ा है। इन सुविधाओं के बारे में अधिक जानें

1. डीपी ज़ूम
पहली श्वेत स्थान के उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की कि वे डीपी के कर कर दूसरों को नहीं देख सकते। उपयोगकर्ताओं की समस्या को देखते हुए, वॉट्स ने डीपी ज़ूम फीचर पेश किया है। अब उपयोगकर्ताओं को डीपी ज़ूम आउट करके ज़ूम कर सकते हैं। हालांकि, यह सुविधा केवल व्हाट्सएप्स के बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। लेकिन जल्द ही यह सुविधा सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।

2. अज्ञात संख्या प्रोफ़ाइल नाम दिखाएगी।
आपको किसी की एक फुलपाथ मिलती है जिसका नंबर आपके पास नहीं बचा है, फिर भी आप उसका नाम जान लेंगे। हमें पता है कि यह सुविधा जल्द ही सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। इसके बाद, जिस व्यक्ति ने आपको एक संदेश भेजा है, वह नाम जिसे आपने खुद पंजीकृत किया होगा, वह नाम जो आपको दिखाई देगा।

3. बदलें स्थिति कैसे अपडेट करें
नई स्थिति के तहत आप रंगीन स्थिति जोड़ सकते हैं आपको स्थिति में विकल्प भी मिलेगा सबसे खास बात यह है कि यह सुविधा सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हो गई है।

For Best View Please Open This Website In CHROME / OPERA Browser