Search This Website

Sunday, October 29, 2017

Mi ने किया ऐलान, 2 नवम्बर को मिलेगा इन स्मार्टफोन को अपडेट

MIUI 9 Global ROM will come to India on November 2: Features and eligible Xiaomi devices

अगर आप एक स्मार्टफोन यूजर है तो निस्संदेह आपने चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी का नाम जरूर सुना होगा। शाओमी आज दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनी है जो अपने बजट फोन के लिए जानी जाती है।

विगत 1 वर्षों में शाओमी को भारत में भी बड़ी ही अभूतपूर्व सफलता हासिल हुई है और उसका रेडमी 4ए इस वर्ष भारत में सर्वाधिक बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है और उसने यह उपलब्धि तब हासिल की है जब वह सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर ही अपने फोन की बिक्री करती है।

अगर आप Mi फोन का प्रयोग करते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर यह है कि Mi ने कल अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए MIUI 9 के अपडेट का ऐलान कर दिया है। जिसके मुताबिक अब आप 2 नवंबर के बाद अपने स्मार्टफोन को MIUI 8 से MIUI 9 में अपडेट कर पाएंगे।

याद रहे कि शाओमी ने 2 नवंबर को अपने स्मार्टफोन की नई सीरीज को लांच करने की घोषणा की है। माना जा रहा है कि Mi का यह फोन MIUI 9 आधारित होगा और इसी दिन सभी स्मार्टफोन को इसका अपडेट देने की प्रक्रिया शुरु कर दी जाएगी।

इन को मिलेगा अपडेट

अगर आप नोट 4, रेडमी नोट 3, रेडमी नोट 2, रेडमी 4ए, रेडमी 3, रेडमी 3S प्राइम, Mi 5, Mi 5s प्राइम, Mi 6, Mi मैक्स, Mi मैक्स प्राइम, रेडमी 4 का प्रयोग करते हैं तो आप 2 नवम्बर के बाद इस अपडेट का लाभ उठा सकते हैं।